Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 011 By hindiguruji.com



  •   मोलवी - किसी को इस शादी से एतराज है ?
  • एक आवाज़ आई हा मुझे है !
  • मोलवी - चुप कर यार तेरे को तो पूरी जिंदगी भर रहेगा तुम तो दूल्हे हो !!
             ===================================================

  •   गोलू: तुम मेरी फिल्म मे काम करोगी
  • ज्योति :हा, पर सीन क्या है?
  • गोलू:  तुम्हे धीरे धीरे पानी मे जाना होगा!
  • ज्योति: फिल्म का नाम क्या है? 
  • गोलू:  गई भैईस पानी मे 
               =====================================================

  •   बेटी पैदा हो तो दो पेड़ लगाओ हो सकता है बड़ी होकर साक्षी या सिंधु बन जाए !
  • बेटा हो तो पेड़ काटकर मोटा डंडा बना ले
  • केजरीवाल बना तो ...
  • कुटाई के काम आएगा 
                  ==================================================

  •   पत्नी: तुम मुझे एसी दो बाते बोलो की एक से मैं खुश हो जाउ और दूसरी से गुस्सा आ जाए 
  •  पति : पहली, तुम मेरी गिंदगी हो! 
  •        दूसरी,..... और लानत है एसी जिंदगी पर
                 ===================================================

  •   बुरा ना मानो होली है कहकर मेरे पड़ोसी ने मेरे उपर रंग फेका था 1
  • कल मैने भी बुरा ना मानो दीवाली है कहकर उस पर बम फेक दिया !
  • कल रात से सारा मोहल्ला मुझे ढूँढ रहा है!!
                =======================================================

  •    टीचर : जीवन क्या है? 
  •  पप्पू :   फेसबुक और व्हाटस एप से बचा हूआ समय
              ==================================================

  •    सुबह- सुबह पप्पू के मान मे कुछ तूफ़ानी करने का विचार आया
  •  बस फिर क्या था........
  •  उसने साइकिल निकाली और चला गया पेट्रोल भरने के लिए
             =======================================================

  •   चिंटू: जलेबी बेच रहा था, लेकिन बोल रहा था: आलू ले लो आलू......! 
  • पिंटू: पर यह तो जलेबी है !
  • चिंटू: चुप हो जा, वरना मक्खिया आ जाएगी
              =====================================================

  •    मरीज: डॉक्टर साहब, जोड़ो मे बहुत दर्द रहता है 
  •          क्या करू? 
  •  डॉक्टर: जोड़े तो भगवान बनाता है
  •        इसमे हम भी क्या कर सकते है
             =========================================================

  •   पप्पू कर धो रहा था, तभी पास से आंटी गुज़री और 
  • पूछा: कार धो रहे हो? 
  • पप्पू: नही आंटी, पानी दे रहा हू 
  • शायद बड़ी होकर यह बस बन जाए!!
               ========================================================

                                 अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

                             

No comments:

Post a Comment