Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 023 By Hindiguruji.com



  •  शराबी को शूध दारू पिता देख अमेरिकन 
  • बोला-: पानी तो मिला लो!
  • शराबी-: हम इंडियन है इतना पानी तो दारू देख के ही मुँह मे आ जाता है
          ==================================================

  •    जिंदगी मे हामेशा दो बाते याद रखना!
  •  हवा चलती है तो पत्ते हिलते है और ..............
  • नही चलती तो ...........
  • तो.............
  • बेवकूफ़ नही हिलते......
         ===================================================

  •      दादा(पोते से)-: तेरी टीचर आ रही है,
  •              जा छुप जा
  • पोता-:  पहले आप छुप जाओ, आपकी मौत के बहाने से मैने दो हफ्ते की छुट्टी ले रखी है 
        ====================================================
     
  •    पत्नी: आप मुझे रानी क्यो बोलते हो, 
  •  पति:  क्योकि नौकरानी लंबा शब्द हो जाता है 
  •  पत्नी:  गुस्से से तुम्हे पता है की मैं आपको जान क्यो बोलती हूँ
  •  पति: नही बताओ तो ज़रा 
  •  पत्नी: ''जानवर'' थोड़ा लंबा शब्द हो जाता है 
  •        इसलिय सिर्फ़ ''जान'' बोल देती हूँ
          ===============================================

  •     पति: शादी से पहले तुम्हारे बॉयफ्रेंड थे? 
  •   पत्नी: चुप रही 
  •   पति: मैं इस खामोशी को क्या समझू?
  •   पत्नी: हाए राम.........
  •          गिन तो रही हूँ चिल्ला क्यो रहे हो?..
          ================================================
  
  •    लड़का: (लड़की से) मेरे दिल मे आजा!
  •  लड़की: चप्पल निकालु क्या?
  •  लड़का: नही, मंदिर नही है वैसे ही आजा!!!
        ================================================

  •   गर्लफ़्रेंड से बॉयफ़्रेंड-: मेरा दिल मोबाइल है और तुम उसकी सिम हो 
  • लड़की:   वाव मैं कितनी ख़ुसनशिब हूँ!
  • लड़का:   थैंक गॉड की उसको ये नही पता की मोबाइल 2 सिम का है!
       ================================================

  •      लड़का: (लड़की से) चलते चलते यू ही रुक जाता हूँ मैं 
  •     बैठे बैठे यूँ ही खो जाता हूँ मैं 
  •     क्या यही प्यार है? क्या यही प्यार है? 
  • लड़की:  नही भाई ये विटामिन की कमी है!

       डॉक्टर के पास जाकर इलाज कारवओ!

         ==============================================

  •     पिता-: स्कूल से तुम्हारी शिकायत आई है!
  •  पप्पू-:  शिकायत कैसे आ सकती है 
  •  मैं तो 15 दिन से स्कूल ही नही गया
          ============================================

  •  चिंटू: अपने घरवालो के साथ लड़की वालो के यहाँ रिश्ता लेकर पहुचा!
  • लड़की के पिता: हमारी बेटी अभी पढ़ रही है 
  •  चिंटू:  कोई बात नही हम एक-दो घंटे बाद आ जाएँगे
     ===============================================================

                                    

                               अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

  

No comments:

Post a Comment