Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 017 By Hindiguruji.com



  •   पति:  चलो आज कही बाहर चल कर चाय पीते है
  •  पत्नी:  क्यो? आप क्या सोचते है की मैं चाय बना बना कर थक्क गई हू?
  •  पति:  नही मैं कप-प्लेट धोते-धोते थक गया हूँ!!
              ==============================================

  •       मरीज: डॉक्टर साहब! क्या मैं ठीक हो जाऊन्गा?
  •         मैने सुना है की कई बार डॉक्टर मलेरीए का इलाज करते रहते है और मरीज टायफाइड के साथ मर जाता है 

  •  डॉक्टर: फिकर ना करे मेरे इलाज के साथ मलेरीए का मरीज मलेरिए के साथ ही मरता है!
               ====================================================

  •   बैंक मैनेजर: तुम यहा क्यो सो रहे हो
  • चिंटू:       सर, क्योकि यहाँ लिखा है की यहाँ सोने पर लोन दिया जाता हैं
               ====================================================

  •    रमेस और सुरेस अपने दोस्त को बेहोशी की हालत मे उठाकर डॉक्टर के पास ले गये!
  •  डॉक्टर: क्या हुआ है इन्हे?
  •  सुरेस:  कुछ नही 
  •        डॉक्टर साहब........ फेसबुक का मरीज है पिछले 4 दीनो से नेट नही चल रहा है
              ======================================================

  •   टीचर: बंटी, अगर पहाड़ा याद नही है तो मुर्गा बन जा!
  •  बंटी :  ठीक है सर, लेकिन सूखा या तरी वाला?
             ===============================================

  •   पत्नी: बस बहुत हूआ आज के बाद मुझसे बात भी मत करना!
  •  पति:  ठीक है!
  •  पत्नी: कारण जानना नही चाहते?
  •  पति:  नही, मैं तुम्हारे फ़ैसले की इज़्ज़त करता हूँ
           ===============================================

  •      टीचर(बन्ता से) जब बिजली चमकती है तो एसा क्यो होता है की हमें पहले चमक दिखती है
  •               और आवाज़ बाद मे सुनाई देती है 
  •             ''''''''''''' 
  •             '''''''''''''''''
  • बन्ता: सर क्योकि हमारी आँखे आगे होती है और कान पीछे! इसलिय ऐसा होता है
             ==================================================

  •   टीचर क्लास मे: दिल्‍ली मे कुतुब मीनार है 
  •  पप्पू क्लास मे सो रहा था 
  • टीचर ने उसे जगाया और पूछा: बता मैने अभी क्या बोला 
  • पप्पू: दिल्‍ली मे कुत्ता बीमार है!!
               =====================================================

  •    सन्ता: इंसान की जिंदगी मे कोई भी प्राब्लम हो तो कहा जाना चाहिए
  •   बन्ता:'' किसान के पास''.....
  •   सन्ता: क्यो? 
  •   बन्ता: क्योकि उसके पास हाल होता है 
                ======================================================

  •   पत्नी-: तुम हर बात मे मेरे मायके वालो को बीच मे क्यो लाते हो? 
  •     जो बोलना हो वो सीधा मुझे बोला करो!
  •   पति-: देखो जब टीवी मे कोई खराबी होती है तो कोई टीवी को थोड़ी ही बोलता है 
  •       .................
  •      गाली तो कंपनी को ही मिलती है ना!!
                  ============================================================

                              अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

   

No comments:

Post a Comment