Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 027 By Hindiguruji.com



  •  सन्ता- यार मेरे बाल बहुत गिर रहे है !
  • बन्ता - किस वजह से ?
  • सन्ता- फ़िक्र की वजह से !
  • बन्ता- क्या फ़िक्र है ?
  • सन्ता- बाल गिरने की फ़िक्र
          ========================================

  •   बच्चा - पापा दस रुपये देना एक ग़रीब को देने है
  • पापा - कहा है वो ग़रीब ?
  • बच्चा - वो बाहर खड़ा है आइसक्रीम बेच रहा है
           ==========================================

  •  पति पत्नी मे झगड़ा हो गया पत्नी कुछ ज़्यादा ही बोल गयी 
  • पति - मैं कहता हू अपने शब्द वापस लो 
  • पत्नी - नही लूँगी !
  • पत्नी नीचे स्वर मे नही लूँगी तो ?
  • पति - तो मैं तुम्हे ओर टाइम दे दूँगा वैसे तुम्हे कितना ओर टाइम चाहिए 
             =========================================

  •   सुरेश- तेरा वो पुराना संदूक खुला या नही जिसमे ज़रूरी कागजात रखे थे ओर चाबी खो गयी थी !
  • रमेश - खुल गया बस थोड़ी अकक्ल लगानी पड़ी 
  • मैने मेरी नोकरानी के ज़रिए मेरी बीवी से कहलवा दिया की उसमे मेरी भूतपूर्व प्रेमिका के प्रेम्पत्र रखे है !
             ================================================

  •   एक बार सन्ता की पैर की हड्डी टूट गयी वो अस्पताल गया तो उसने वहा एक आदमी को देखा जिसकी दोनो पैरो की हड्डिया टूटी हुई थी
  • उसे देख सन्ता बोला - क्या आपकी दो बीविया है!
               ==================================================

  •  सास बहू से- बेटा आज से तुम मुझे अपनी मा ओर अपने ससुर को अपना पिता समझना आ
  • तभी घंटी बजी !
  • सास - देखना बेटा कों आया है ?
  • उसका पति आया था !
  • बहू - मा भाई ऑफीस से आया है
               ===================================================

  •   हर पत्नी भगवान से यही कहती है -
  • भगवान मेरे पति को-
  • तरक्की दीजिए 
  • दोलत दीजिए 
  • गाड़ी दीजिए 
  • बंगला दीजिए 
  • मेरे को कुछ नही चहाइए !
  • सब कुछ मेरे पति को ही दे दीजिए ,बाकी उनसे लेना मेरा काम है !
               ===============================================

  •   पत्नी- आप बहुत भोले है आपको को कोई भी आसानी से फसा सकता है!
  • पति - सुरुवात तुम्हारे पापा ने की थी!!
                 ===============================================

  •  पति - प्लीज़ क्रिकेट वाला चैनल लगा दो !
  • पत्नी - नही लगाउगी !
  • पति गुस्से मे - अच्छा देख लूँगा !
  • पत्नी - क्या देख लोगे?
  • पति - जो तुम चैनल देख रही हो !!
              ================================================

  •   पप्पू चिंटू से - दिन मे चैन नही रात मे नींद नही आ रही,जी नही लग रहा ,क्या यही प्यार है?
  • चिंटू - नही भाई ! आजकल सभी एग्ज़ाम वालो का यही हाल है 
      ===============================================================

                                   अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!


No comments:

Post a Comment