Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 026 By Hindiguruji.com



  •  कंडक्टर की शादी हो रही थी
  • दुल्हन पास मे बठी थी !
  • कंडक्टर - थोडा पास होकर बैठ ओर सवारी बैठ सकती है
          =============================================

  •   सन्ता- रात भर मेरे को इस बात ने नही सोने दिया!
  • बन्ता- किस बात ने ?
  • सन्ता -की जिंदगी चार दिन की है ,ओर मैने नेट पैक एक महीने का डलवा लिया!
         =============================================

  •   राजू- अगर प्रिन्सिपल ने अपने शब्द वापस नही लिए तो मे स्कूल छोड दूँगा !
  • पप्पू- क्या कहा उन्होने ?
  • राजू- स्कूल छोड दो 
          ==============================================

  •  पप्पू - प्यार हो जाए या मचछर काट जाए अंजाम एक ही होता है!
  • राजू - क्या?
  • पप्पू - साली रात को नींद नही आती
          =============================================

  •   ग्राहक - मेरे सूप मे मखी डूबी पड़ी है !
  • सन्ता - तो क्या करू ढाबा चलाउ या इन्हे तैरना सीखाउ !
           ===============================================

  •  बन्ता का ससुर उसे पीट रहा था
  • किसी ने पूछा क्यू पीट रहे हो ?
  • ससुर - मैने इसे वॉटसॅप पर मस्सेज किया की तुम बाप बन गये हो,इसने इसे सभी के पास फॉर्वर्ड कर दिया!
            ===================================================

  •    मम्मी - बस सारा दिन इस कंप्यूटर पर बैठे रहते हो ओर कुछ काम नही है क्या?
  • चिंटू - आप भी ना मम्मी मे कंप्यूटर पर थोड़ी बैठता हू मे तो कुर्सी पर बैठता हू
            ===================================================

  •   पत्नी - अगर कोई खूबसूरत नोजवान मुझे भगा कर ले जाए तो आप क्या करोगे?
  • पति - मैं कहूँगा की भगा कर ले जाने की क्या ज़रूरत है आराम से ले जाओ!
          ======================================================

  •   पत्नी बाथरूम से नाहकर निकली पति ने गुराते हुए देखा!
  • पत्नी - क्या इरादा है ?
  • पति - मेरे गर्म पानी से क्यू नहाई 
             ===============================================

  •  लड़की की शादी मे उसका पुराना बाय्फ्रेंड सजधज कर आया !
  • एक लड़के ने पुछा - क्या आप दूल्हे हो ?
  • बाय्फ्रेंड -नही ! मैं सेमीफाइनल मे बाहर हो गया था ,आज फाइनल देखने आया हू 
             ============================================================

                                  अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!


No comments:

Post a Comment