Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 014 By Hindiguruji.com



  •  बुजुर्ग महिला अपनी आख़िरी साँसे गिन रही थी!
  • डॉक्टर: अम्मा कोई आख़िरी इच्छा हो तो बताओ!
  • बुजुर्ग महिला: खास तो कुछ नही है, बस मेरे मरने के बाद श्रदांजलि मे मेरा वो गोवा वाला फोटो लगाना 
  •   उसमे मैं पतली और ज़्यादा जवान लग रही हूँ!
              =====================================================

  •    शादी से पहले हर शख्स अपनी होने वाली बीवी की बेपनाह चाहता है और शादी के बाद.............
  •   सिर्फ़ पनाह चाहता है!
              =====================================================

  •   पति: फिर बैंगन बना दिए! तुम्हे पटनही ज़्यादा बैंगन खाने से आदमी अगले जन्म मे गधा बनता है!
  • पत्नी: यह बात तो तुम्हे पिछले जन्म मे सोचनी चाहिए थी
            ======================================================

  •     पति: ये काली बूँदी का रायता पहली बार खाया है! 
  •   पत्नी: हाँ बकरी की शर्त थी की अगर दही उसके दूध का हो तो बूँदी भी उसी की होनी चाहिए!
              =====================================================

  •  पत्नी: मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ जाउँगी!
  • पति:  लेकिन तुम तो हर वक्त मुझसे लड़ती रहती हो?
  • पत्नी:  क्योकि मेरी पूरी दुनिया ही तुम हो!
              ======================================================

  •      पापा: तुम्हारे स्कूल से शिकायत आई है!
  •   बेटा:  शिकायत कैसे आ सकती है मैं तो 10 दिन से स्कूल गया ही नही हू!
             =======================================================

  •    टीचर: भाईचारे का प्रयोग करते हुए कोई वाक्य बनाओ: 
  •  पप्पू:   मैने दूध वाले से पूछा, तुम दूध इतना महँगा क्यो बेचते हो?
  •   तो वह बोला, भाई चारा महँगा हो गया है!
             ========================================================

  •   लड़की: कितना अच्छा मौसम है चलो कही लोंग ड्राइव पर चलते है 
  • लड़का: ठीक, पेट्रोल तू डलवा देना आज
  • लड़की: वैसे छोड़ो क्या करोगे! यही पकोडे खाते है!
           =========================================================

  •    पति: चलो डार्लिग डिनर पर चलते है!
  •   पत्नी: पर अभी तो लंच टाइम है! 
  •   पति: अरे! तुम्हारे तैयार होने तक डिनर टाइम हो जाएगा
           =========================================================

  •  रमेस: सुना है तुम्हे नौकरी से निकाल दिया?
  • सुरेस: हाँ उन लोगो ने मेरे उपर चोरी का इल्ज़ाम लगा दिया था 
  • रमेस: अरे तो तुम्हे कहना चाहिए था ना की साबित करके दिखाओ!
  • सुरेस: हा कहा था! 
  • रमेस: फिर
  • सुरेस: उन्होने साबित कर दिया!
          =============================================================

                               अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

 

No comments:

Post a Comment