Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 013 By hindiguruji.com



  •   पिंकी: तुम पैदल क्यो आ रहे हो ? 
  •    बाइक से आना चाहिए था ना!
  •  पप्पू: अरे तुमने ही तो कहा था,
  •  '' धीरे- धीरे से मेरी जिंदगी मे आना'
            ====================================================

  •    पप्पू: मैं अपने पुराने दोस्तो को बहुत  मिस कर रहा हुआ हूँ
  •   गर्ल फ़्रेंड: अरे बेबी, मैं हू ना तुम्हारे पास!
  •   पप्पू: सच्ची, 
  •   ग्राल्फ्रेंड: हाँ
  •   पप्पू:   तो चल फिर 500 रुपये उधार दे तेरे लिए गिफ्ट लेना है
            ========================================================

  •   पति-पत्नी इखी प्लेट मे खाना खा रहे थे! 
  • एक दूसरे की आँख मे आँख डाले 
  • पत्नी ने रोमांटिक हो कर पूछा: ऐसे क्या देख रहे हो जी? 
  • पति: थोड़ा आराम से खा, मेरी बरी ही नही आ रही
            ======================================================

  •    दादी को गीता पड़ते देख पप्पू ने अपनी माँ से पूछा: 
  •   मां, दादी कोन सी परीक्षा की तैयारी कर रही है? 
  •   मां: बेटा, ये फाइनल ईयर की तैयारी कर रही है 
          ======================================================

  •    पूरे विश्व के पुरुषो मे से भारतीय पुरुष एक बात मे भिन्न है.........
  •   वो यह की शादी के बाद उनकी एक खास ज़िम्मेदारी होती है की 
  •   कुकर की तीन सिटी के बाद गैस बंद कर देना
                  ===================================================

  •     पत्नी: मैने अब अपना दीमाक बदल लिया है  
  •   पति:  नया वाला तो कम कर रहा है ना 
                ==============================================
    
  •       चिंटू चंपू से: क्या तुम्हारी शादी हो गई है?
  • चंपू:        नही, मैं तो ऐसे ही परेसांन हू 
                =============================================

  •    लड़का: क्या करती हो 
  •  लड़की:  पयलेट हू
  •  लड़का: वाह....... क्या उड़ती हो?
  •  लड़की: अपने बॉय फ़्रेंड के पैसे
                =============================================

  •   पत्नी: क्या तुम मेरे लिए शेर को मार कर ला सकते हो?
  • पति:  कुछ और बताओ मैं तुम्हारे लिए और कुछ भी कर सकता हू 
  • पत्नी: क्या मैं तुम्हारा वाट्स एप चैक कर सकती हू?
  • पति:  कहा है वो शेर, जासके बारे मे तुम बात कर रही थी?
             ===================================================

  •   दामाद 14 दीनो से ससुराल मे था!
  • सांस: दामाद जी कब वापस जा रहे हो?
  • दामाद: क्यो?
  • सांस: बहुत दिन हो गये!
  • दामाद: आपकी बेटी तो छह-छह महीने मेरे यहाँ रहती है!
  • सांस:  वो तो वहाँ पर ब्याही गई है 
  • दामाद: और मैं क्या यहा अपहरण करके आया गया हू
           ============================================================

                             अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

                                        

No comments:

Post a Comment