Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 018 By Hindiguruji.com



  •   एक शराबी दारू पी कर मर गया !
  • लेकिन उसकी दारू के प्रति श्र्दा तो देखो 
  • वो मरते हुए भी ये कह गया की 
  • दारू तो ठीक थी पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला !!
           ============================================

  •  अब तो हद हो गई भेस ख़रीदन वाले भी न्यू
  • कहव से की भेस की फोटो खिच के व्हा.टस्प पे 
  • भेज दे !अगर पसंद आ गई तो खरीदन आ जावेगे !!
          =============================================

  •   मैं मा से बोला -तेरे लिए मेरी क्या कीमत है?
  • मा बोली - तू लाखो मे नही करोड़ो मे एक है!
  • मैं बोला - करोड़ मे से दो सो के दे-दे !
  • नेट पॅक डलवाना है?
            ===========================================

  •   माँ-बेटा क्या कर रहा है?
  • बेटा -पढ़ रहा हू!
  • माँ- वा बेटा ! क्या पढ़ रहा है?
  • बेटा - आपकी होने वाली बहू के मस्सेज पढ़ रहा हू!
  • 360 किमी की रफ़्तार से चप्प्ल कनपटी के नीचे लगा!!
             =============================================

  •   बाबू- साहब आप ऑफीस मे शादीशुदा आदमी को ही क्यू रखते है ?
  • साहब -क्यूकी शादीशुदा आदमी को बेज्जती कराने
  • की आदत होती है ओर घर  जाने की भी जल्दी नही होती है!
          =============================================

  •   बाबूराव- आज मेरे कुत्ता ने अंडा दिया !
  • राजू- ये कुत्ता कब से अंडा देने लग गया?
  • बाबूराव -ये बाबूराव का स्टाइल है ,
  • मैने मेरे मुर्गी का नाम कुत्ता रखा है रे बाबा!
            ==========================================

  •    प्रसन- दुनिया के सबसे घातक ओर ख़तरनाख् दो
  • हथियारो के नाम लिखो?
  • उत्तर - 1. बीवी के आँसू
  •       2.पड़ोसन की स्माइल!!
             ===============================================

  •    दिल करता है अपने हाथ पर आई मिस यू लिखू 
  • ओर तुम्हारे गाल पर मारु जिससे तुम्हे पता चले
  • की तुम्हारी यादे कितना दर्द देती है
                  ============================================

  •   पत्नी -तुम मेरे से कितना प्यार करते हो?
  • पति - शाहजहा से भी ज़्यादा!
  • पत्नी- क्या तुम मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे?
  • पति- अरे मैने तो प्लॉट भी खरीद कर रखा है,
  • पगली देर तो तू ही कर रही है!
                     =============================================

  •   डॉक्टर- अब आप खतरे से बाहर है ,
  • फिर भी आप इतना डर क्यू रहे है?
  • मरीज़ - जिस ट्रूक से एक्सीडेंट हुआ उसके पिछे
  • लिखा था की जिंदगी मिली तो दोबारा मिलेंगे!!
        ========================================================

                                अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!


No comments:

Post a Comment