Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 016 By Hindiguruji.com



  •   पप्पू के रास्ते मे एक पत्थर मिला!
  •   पत्थर पर लिखा था मुझे पलट दो,
  •   कुछ बन जाओगे!
  •   पप्पू ने पत्थर पलट दिया.....
  •   नीचे लिखा था....... 
  •   बन गये ना बेवकूफ़!
          ==============================================

  •   सन्ता को फायर ब्रिगेड मे एक आदमी का फोन आया 
  • गोलू: मेरे घर मे आग लगी है 
  • सन्ता: फिर आग के उपर पानी डाल दो!
  • गोलू:  डाला पर आग बुझी नही 
  • सन्ता: फिर हम आकर क्या करेंगे हम भी पानी ही डालेगे ?
  •  अजीब बात करते है..
             ==============================================

  •      सन्ता: इलैक्ट्रॉनिक दुकान मे,
  •         दो पंखे देना, एक लेडीज़ और एक जैंट्स!
  • सेल्समैन: पँखो मे लेडीज़ और जेंटस नही होता 

  •  सन्ता:   कैसे नही होता? एक बजाज का और एक उषा का
             ================================================

  •    सन्ता: क्लास मे हंस रहा था, एक लड़का बोला, चुप कर 
  •   सन्ता: क्यो तू .है? 
  •   लड़का: मई मॉनिटर हू 
  •   सन्ता: मैं सि.पिपि.यु. हूँ ......
  •         अब बोल....
            ===================================================

  •   अमली नौकर से: जा पोधो मे पानी देकर आ!
  • नौकर: मलिक बाहर तो बरसात हो रही है 
  • अमली: फिर क्या हुआ छतरी ले कर दे दे 
  •   बहुत कामचोरी करता है!!
            ====================================================

  •  डाकू माँगक सिंह अमली के घर घुस गया! 
  • डाकू:  सोना कहा है जल्दी बताओ?
  • अमली: पूरा घर खाली है जनाब,कही मर्ज़ी सो जाओ!
            ====================================================

  •   पापा सन्ता से: तेरी क्लास मे सबसे मेहनती बच्चा कोन है? 
  •     सन्ता: जी मैं
  •   पापा :   वो कैसे?
  •  सन्ता:    क्योकि पूरी क्लास बैठी होती है और मैं पूरे समय बैंच पर खड़ा रहता हूँ!!
           ============================================================

  •    जज: ओ मूर्ख! तू उस घर मे क्यो गया?
  •   चोर;  जी दरवाजे पर लिखा था ''जी आया नू'!!
             ==========================================================

  •  एक बार एक नेता मुहल्ले मे भाषण दे रहा था!
  • बड़े ही जोश से वह संबोधित करते हुए बोल रहा था!
  • हे मुहल्ला वासीयो मैं आपकी बहुत तरक्की करवाऊगा,
  • मैं आपके मुहल्ले को स्वर्ग बना दूँगा और आपको स्वर्गवासी बना दूँगा!!
            ==========================================================

  •      ओफिसर : तुझे रोज छुट्टी चाहिए! कभी तेरी सांस बीमार होती है 
  •             कभी तेरी पत्नी और कभी तेरे बच्चे,
  •            अब क्या हो गया? 
  •   कर्मचारी:  जी मेरी शादी है !!
         =================================================================

                                 अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!

      

No comments:

Post a Comment