Saturday 14 January 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 020 By Hindiguruji.com



  •   लड़की: मैं ऐसे लड़के से शादी करूँगी,
  •       '''
  •       ...........
  •       जिसका कारोबार उँचा हो..........
  • लड़का: तो फिर मैं एकदम सही हूँ, मेरी पहाड़ पर नाई की दुकान हैं

  • * टीचर: कल अगर होमवर्क नही किया तो मुर्गा बनाऊगी
  •        ........
  •       '''''''''''

स्टूडेंट: ...... ठीक है दारू मैं लाऊगा

           ======================================================


  •      सन्ता:  आज इतनी ठंड क्यो है? 
  •   बन्ता:  सूरज नही निकला ना 
  •  सन्ता:  क्यो नही निकला ?
  •  बन्ता:   उसकी मम्मी ने नही निकलने दिया!
  •  बोली की ठंड मे कहाँ जाएगा, पड़ा रह कंबल मे फालतू की 
  •   आवारगर्दी करेगा
          =====================================================

  •   लड़की:  तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?
  •  लड़का:   अपनी जान से भी ज़्यादा
  •  लड़की:   क्या तुम मेरी लिए चाँद तोड़ कर ला सकते हो?????
  • लड़का:    फिर करवा चौथ क्या तेरे बाप टकले को देख कर मनाएँगे???
          ======================================================

  •       टीचर: कल अगर होमवर्क नही किया तो मुर्गा बनाऊगी
  •        ........
  •       '''''''''''
  • स्टूडेंट: ...... ठीक है दारू मैं लाऊगा
           =======================================================

  •   टीचर(बच्चो से)-:  बताओ बिजली कहाँ से आती है???? 
  • स्टूडेंट-:            जी मामा जी घर से!
  • टीचर-:            कैसे?????
  • स्टूडेंट-:           जब भी बिजली जाती है तब पापा बोलते है.........

                 काट दी ''सालो ने

             =========================================================

  •       अध्यापिका: एक दिन ऐसा आएगा जब प्रथवी पर पानी नही रहेगा
  •           सब जीव नष्ट हो जाएँगे! प्रथवी तबाह हो जाएगी!
  •   पप्पू:    मैंडम जी उस दिन भी ट्यूशन आना है क्या?
          =========================================================

  •   लड़की(लड़के से)  तुमको पता है आज मेरा बर्डे है! 
  •   लड़का:    ओ वाव 
  •  लड़की:    तुम मुझे क्या गिफ्ट दोगे?
  •  लड़का:   क्या डू तुम ही बता दो 
  •  लड़की:  रिंग दे देना 
  •  लड़का:  ठीक है रिंग दे दूँगा लेकिन उठना मत बैलेंस कम है 
  •       ..........
  •        फ़ोन मे
            =======================================================

  •    करीना को बेटा हुआ 
  •   सैफअली ख़ान:(करीना से) तुम भी गोरी मैं भी गोरा तो ये क्यू है काला!
  •  करीना:  तुम भी हॉट मैं भी हॉट जल गया होगा साला!
            =========================================================

  •   इतिहास का प्रश्न-: करीना का बेटा तैमूर(दुवीतीए) किसके शासन कल मे भारत आया था?  
  • उत्तर:  नरेंद्र मोदी के शासन काल में
             ==========================================================

  •     सन्ता: एक किलो जलेबी खाने के बाद 
  •   बोला:  भाई थोड़ी जलेबी देना!
  •  दुकानदार: चीनी क्यो?
  •  सन्ता:  सोच रहा हूँ खाने के बाद कुछ मीठा हो जाए!
        ==============================================================

                                अधिक जानकारी के लिए hindiguruji.com पर विजिट करे !!


No comments:

Post a Comment