Monday 6 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 037 By Hindiguruji.com


  • सिकंदर -आज तुम लेट क्यों आये   
  •  स्कूल 7 बजे शुरू हो जाता है 
  • राजू - सर आप मेरी फ़िक्र मत किया करो ,
  • स्कूल शुरू करवा दिया करो
    ======================================================

  •      लड़का: (लड़की से) चलते चलते यू ही रुक जाता हूँ मैं 
  •       बैठे बैठे यूँ ही खो जाता हूँ मैं 
  •       क्या यही प्यार है? क्या यही प्यार है? 
  •       लड़की:  नही भाई ये विटामिन की कमी है!
  •        डॉक्टर के पास जाकर इलाज कारवओ!!
  =======================================================

  •  बाप - बेटा मैंने तेरे लिए एक लड़की देखी है ,जो रूपवती ,गुणवती और सरस्वती है !
  • बेटा - लेकिन पापा में किसी और से प्यार करता हु वो गर्भवती है !
   ========================================================

  •  जीजा - तुम लडकिया इतनी खूबसूरत क्यों हो ?
  • साली - क्योंकि भगवान् ने हमें अपने हाथो से बनाया है !
  • जीजा - ले बोल तो ऐसे रही है ,जैसे हमें तो मजदूरो को ठेके पर दिया था !
   =======================================================

  •   जीजा - साली जी आपके यहाँ की सबसे फेमस चीज़ कोनसी है ?
  • साली -जीजा जी जो फेमस थी उसे तो आप ले गए !
   ======================================================

  •   सिकंदर - अगर धरती पर पानी न होता तो क्या होता ?
  • बनिए का बेटा -हम तो कंगाल हो जाते ,मेरा बापू दूध में क्या मिलता ?
  ======================================================

  •  टीचर - a फॉर ?
  • स्टूडेंट् - apple !
  • टीचर - जोर से बोलो 
  • स्टूडेंट - जय माता दी !
 ======================================================

  •  संता -मैं एक बार जंगल में सुसु करने गया तो वहा  पर शेर  आ गया था !
  • बंता - फिर क्या हुआ ?
  • संता - मैंने शेर से कहा ,ये लो तुम कर लो ,मेरा तो हो गया है !
=========================================================

  •   एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर चोरी हो रही थी ,
  • पत्नी - उठो जी , घर में चोरी हो रही है ,
  • पुलिस इंस्पेक्टर - मुझे सोने दो अभी मैं ड्यूटी पर नहीं हु 
  ===========================================================


  •  हरिया - तुम अगले जनम  बनना पसंद करोगे ?
  • कन्हिया -कॉकरोच 
  • हरिया - क्यों ?
  • कन्हिया -क्योंकि यार मेरी बीवी सिर्फ कॉकरोच से डरती है 
    ===================================================================

                                   अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


No comments:

Post a Comment