Wednesday 8 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 062 By Hindiguruji.com


  • पति -आज ऐसी चाय बनाओ की पीते 
  •  ही तन बदन झुमने लगे और मन नाचने लगे !
  • पत्नी - हमारे यहाँ भैस का दूध आता है !
  • नागिन का नहीं !,,
        ================================================

  •   माता -पिता के बाद सबसे ज्यादा आगे बढ़ने की प्रेरणा कौन देता है !
  • बस कण्डक्टर !
  • चलिए चलिए ,आगे बढिए ,आगे बढिए ,आगे बढ़ते रहिये 
        ==============================================

  •  बीवी -हाय राम आपके सर से खून क्यों निकल रहा है !
  • पति - मेंरे दोस्त ने ईट मार दी ,,,
  • बीवी - आप भी मार देते ,आपके हाथ में कुछ नहीं था क्या ?
  • पति - या मेरे हाथ में उसकी बीवी का हाथ था 
  •  फिर क्या ,बीवी ने 2 ईट और मार दी !!
      =============================================

  •  अमेरिकन -हमारे यहाँ शादी e mail से होती है !
  • भारतीय -कमाल है हमारे यहाँ तो शादी female से होती है !!
    =============================================

  •  मेरे हंसी का हिसाब कौन करेगा 
  • मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा ,
  • ए खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना 
  • वरना 
  • मेरी शादी में "लुंगी डांस "कौन करेगा,,,,!!
      ==============================================

  • एक सूंदर औरत क्रिकेट का मैच 
  • देख रही थी 
  • और 
  • चेहरे पर इंडिया के झंडे का नक्शा था ,
  • एक बुजुर्ग पास आया 
  • और 
  • उसके चेहरो को चूमकर बोला 
  • कितना सूंदर है मेरा भारत !!
         ==================================================

  •   ग्राहक -भाई चूहे मारने की दवाई देना 
  • दुकानदार -घर ले जाना है ?
  • ग्राहक - नहीं चूहा साथ लेकर आया हु ,
  •   इधर ही खिला दूंगा !
      =====================================================

  •  डॉक्टर -ताई तुझे ऐसी दवाई दूंगा की 
  • तू फिर से जवान  हो जाएगी !
  • ताई - ना बेटा ऐसा जुल्म मत करियो 
  •  मेरी पेंसन बंद हो जाएगी !
  =====================================================

  •  स्पेसल सर्दी वाला जोक्स -
  • पलट दूंगा सारी दुनिया मैं ऐ खुदा !!
  • बस रजाई में से निकलने की ताकत दे दे ,,
   ================================================

  •  नहले पे देहला -
  • एक बच्चा सड़क पर कुत्ते को ले जा रहा था !
  • पुलिस वाला हँसते हुए बोला - बेटा अपने भाई को कहा ले जा रहे हो !
  • बच्चा - गुस्से से बोला -पुलिस में भर्ती करवाने !!
     ==================================================================

                                  अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !



    

No comments:

Post a Comment