Wednesday 8 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 060 By Hindiguruji.com


  • एक बुढ़िया का दामाद बहुत काला था वो पहली बार ससुराल गया 
  • बुढ़िया - दामाद जी ,कम से कम एक महीना तुम यहाँ रुको !
  • दूध ,दही खाओ ,मोज़ करो !
  • इस बहाने हमें भी दूध दही मिल जायेगा !
  • दामाद - क्या बात है सासु माँ आज बहुत प्यार जता रही हो  मुझ पर ?
  • बुढ़िया -ऐसी कोई बात नहीं है ,दरसल कल हमारी भैस का बच्चा मर गया 
  • तुम्हे देखकर भैस कम से कम दूध तो दे देगी !!! 
      ===========================================================

  • लल्लू ने ठेले से केले ख़रीदे और बिना छिले खाना सुरु कर दिया !
  • ठेले वाले को बड़ा आश्चर्य हुआ !
  • वह बोला -भैया ,इसे छीलकर खाओ 
  • लल्लू बोला -इसे  छिलने की जरुरत क्या है ,
  • मुझे पता है की केला छीलके के भीतर ही है !!
       ==========================================================

  •  गोलू -सर I am going का मतलब क्या होता है ?
  • टीचर -मैं जा रहा हु !
  • गोलू - क्यों सर बताइये न प्लीज ?
  • टीचर - अरे मैंने बोला न ,मैं जा रहा हु !
  • गोलू - अरे ऐसे कैसे जा रहे हो ,बता के तो जाओ ना !!
         =========================================================

  •  एक बार किसी पति पत्नी में झगड़ा हो गया !जब झगडे का कोई समाधान नहीं हुआ तो 
  • दोनों ने तय किया की वे मंदिर में जाकर भगवान् से फ़रियाद करेंगे !
  • दोनों मंदिर में गए और भगवान् से फ़रियाद करने लगे !
  • पति - हे भगवान ,अगर मेरी  पत्नी  की गलती है तो इसे उठा लो 
  •  और मेरी गलती है ,तो मुझे उठा लो !!
  • पत्नी - हे भगवान् ,अगर मेरे पति की गलती है ,तो इन्हें उठा लो ,
  • अगर मेरी गलती है ,तो मुझे विधवा बना दो !
          =======================================================

  •      गप्पू - तुम्हारी भैस की एक आँख तो खराब है 
  •     फिर तुम इसके 25 हजार रूपये क्यों मांग रहे हो ?
  • झप्पू - तुम्हे दूध के लिए भैस चाहिए या नैन मटक्का करने के लिए !!
       ===========================================================

  •   मैं ठहरा रहा ,जंमीन  चलने लगी क्या ये मेरा पहला -पहला प्यार है ,
  • अबे भाग यह भूकम्प है !!
        ===========================================================

  •  मरीज़ के पीछे भाग रहा था !
  • एक आदमी  ने पूछा क्या हुआ ?
  • डॉक्टर -अरे भाई ,,,,,,,चार बार ऐसा हो ,
  • चूका है ,ये दिमाग का ऑपरेशन करवाने आता 
  • है और बाल कटवाने के बाद भाग जाता है !!
     ============================================================

  •     सत्य -
  •    जिंदगी की मुसीबते उन छात्रों का 
  •    रास्ता कभी नहीं रोक सकती ,
  •    जो ,,,,,,,,,,,,
  •    बचपन में पेंसिल छोटी हो जाने पर 
  •    उसके पीछे पेन का ढक्कन लगाकर 
  •    उसे फिर से पकड़ने लायक बना लेते हो !
      ==========================================================

  • मुश्किल फैसला -
  • मित्रो ,,,,,,,,
  • आखिर अब वो समय आ ही गया है !
  • जब हम सुबह सुबह उठकर 
  • जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला लेते 
  • है की ,,,,,,,,
  • आज नहाना है या नहीं ,,,,,,,,
     =======================================================

  •  श्री कृष्ण की 16000 रानिया थी फिर 
  • भी वो अपने दोस्त सुदामा को नहीं भूले थे !
  • और आजकल को तो लड़के एक लड़की क्या 
  • पटा ली साले फ़ोन तक नहीं उठाते ,,,,
        =================================================================
    
                                  अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


       

   



    

2 comments: