Monday 6 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 041 By Hindiguruji.com


  • बच्चा -मम्मा क्या मैं भगवान् की तरह दीखता हु ?
  • मम्मा -नहीं बेटा ,पर तुम ऐसा क्यों कह रहे हो ?
  • बेटा -क्योंकि मम्मा मैं कही भी जाता हु तो सब यही कहते है की हे भगवान् फिर से आ गया 
        ==============================================================

  •  टिंकू (बुध्दू से ) -बुध्दू ,किसी चीज़ का लंबा सा नाम बताओ ?
  • बुध्दू  - रबड़  !
  • टिंकू - यह तो बहुत छोटा है ?
  • बुध्दू - लेकिन इसे खीचकर चाहे जितना लंबा कर सकते हो 
        ============================================================

  •  एक लड़का घोड़े पर बैठ कर कुछ लिख रहा था 
  • उसके पिता ने पूछा -तुम यहाँ क्यों बैठे हो ?
  • बेटा -पिताजी !कल मास्टरजी ने घोड़े पर निबंध  लिखने को कहा था ,वह लिख रहा हु 
         ==========================================================

  •  चिंटू आराम से बैठा था 
  • मिंटू (चिंटू से )- कुछ काम करो 
  • चिंटू -  मैं गर्मियों में काम नहीं करता 
  • मिंटू - और सर्दियों में ?
  • चिंटू - गर्मियों के आने का इंतज़ार !
         ========================================================

  •  नासा ने चिंटू को चाँद पर भेजने का फैसला किया !
  • मगर चिंटू आधे रास्ते से ही वापस आ गया !
  • चिंटू ने कहा - आज तो अमावस है ,ना चाँद तो होगा ही नहीं !
         ========================================================

  •  एक बच्चा - बोला आज मुझे पचास पैसे का एक सिका मिला है !
  • दूसरा बच्चा - वो मेरा था !
  • पहला बच्चा - अरे जा मुझे तो पचीस पैसे के दो सिक्के मिले है !
  • दूसरा बच्चा -मेरा सिक्का जमींन पर गिरकर टूट गया होगा !
          ========================================================

  • पिताजी- संजय क्यों रो रहा है ?
  • संजय -गुरूजी ने मारा !
  • पिता-    तूने क्लास में गड़बड़ की होगी ?
  • संजय - नहीं मैं तो चुपचाप सो  रहा था !
        =========================================================

  • फिल्म अभिनेत्रियों के बच्चे आपस में बाते कर रहे थे !
  • पहला - सुना है तुम्हारे नए पिताजी आये है तुम्हे कैसे लगे ?
  • दूसरा - मुझे तो बहुत अच्छे लगे ,मैं तुम्हे भी मिलवाऊंगा उनसे !
  • पहला - मैं तो पहले से ही जानता हु उन्हें , पिछले साल वो 
  •  मेरे भी पिता रह चुके है !
          ========================================================

  •  अपने बेटे का रिपोर्ट कार्ड देखकर पिता बोले -तुम्हे परीक्षा में इतने कम नंबर कैसे आये ?
  • बेटा  - गैरहाजिर रहने का कारण !
  • पिता - तो क्या तुम परिक्षा के दौरान गायब हो गए थे ?
  • बेटा - नहीं ! मेरे पास बैठा पढ़ाकू लड़का उस दिन गायब था !
       ========================================================

  •  स्कूल में किविज़ कॉम्पिटिशन में चिंटू ने सभी सवालो के सही जवाब दिए ,
  • फिर भी फ़ैल हो गया !
  • सवालो पर चिंटू के जवाब कुछ इस प्रकार थे -
  • सवाल -गाँधी जी का जन्म  कब हुआ ?
  • जवाब- उनके जन्मदिन पर !
  • सवाल - यमुना किस स्टेट में बहती है ?
  • जवाब - लिकवीड स्टेट में !
  • सवाल - 8 आम 6 लोगो में बराबर कैसे बाटोगे ?
  • जवाब -मैंगो शेक बनाकर 
       ===================================================================

                                    अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


No comments:

Post a Comment