Tuesday 7 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 057 By Hindiguruji.com


  • चाँद ने गुस्से में आकर कहा 
  • जब लडकिया कुवारी होती है ,तो 
  • चाँद में अपना पति देखती है !
  • और जब शादी हो जाती है ,तो 
  • अपने बच्चो को कहती है की वो 
  • देखो चन्दा मामा !
  • कम से कम रिस्ते का तो ख्याल रखे 
  • हमारी भी कोई इज़्ज़त है भ्रमांड में !!
       =====================================================

  •  पति -संसार की सभी औरते चुड़ैल ही होती है !
  • पत्नी गुस्से में -आपका मतलब मैं भी चुड़ैल हु ?
  • पति -अरे नहीं तुम तो रानी हो !
  • पत्नी -गले लगते हुए बोली "सच में मैं रानी हु "
  • पति -हां ,उन सब की !!
      ========================================================

  •  पत्नी ने सुबह सुबह कहा की 
  • मेरा आधा सर दुःख रहा है !
  • पति ने गलती से बोल दिया की 
  • जितना है उतना ही तो दुखेगा !!
  • तब से पति का पूरा शरीर दुःख रहा है !!
      =======================================================

  • मैं शादी का कार्ड लेकर ढाई लाख लेने बैंक गया !
  • 3 घंटे बाद बैंक ने कहा पैसे नहीं मिलेंगे !
  • पूछा क्यों ?
  • तो कहा 37 साल पुराना कार्ड नहीं चलेगा !
  • हद है यार ,,,,,,अब ढाई लाख के लिए नयी  शादी करू !!
     ========================================================

  •  लड़की फ्रेंड बनती है तो शादी जैसी 
  • फीलिंग भले  ही ना आती हो ,,,,,
  • पर जब ब्लॉक करती है ,तो तलाक 
  • जैसी फीलिंग जरूर आने लगती है !!
     ======================================================

  •  एक भिखारी ने दरवाजे पर आवाज लगायी !
  • दाता के नाम पर रोटी दे दो !
  • भीतर से आवाज आयी -मम्मी घर में नहीं है !
  • भिखारी - मैं  रोटी मांग रहा हु ,तुम्हारी मम्मी नहीं !
    ========================================================

  •  डॉक्टर महिला रोगी के पति से बोले -आइ  ऍम सॉरी सर !
  • अब सिर्फ दो दिन की मेहमान है आपकी बीवी 
  • डॉक्टर साहब ,आप ऐसा मत कहिये !आपको सॉरी कहने की कोई बात ही नहीं !
  • जहा 25 साल निकाल गए तो शेष दो दिन भी निकल ही जायेंगे !
  • आप फ़िक्र मत कीजिये !!
       ========================================================

  •  एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी !
  • फिल्म डायरेक्टर हीरो को सीन समझाते हुए
  • कहने लगे -तुम्हे अपने नोकर को आवाज लगाते हुए ये सीढिया उतरकर नीचे आना है !
  • और जैसे ही तुम नीचे आओगे सामने शेर खड़ा होगा !
  • बस तुम्हे शेर को कुछ देर घूरकर देखना है ,समझगये ?
  • हीरो -मैं तो समझ गया लेकिन अपने शेर को सीन समझा दिया क्या ? 
      ============================================================

  •  बेटा -माँ आपने मुझसे झूठ बोला !
  • माँ -नहीं बेटा ऐसा नहीं है !
  • बेटा -तो आपने क्यों कहा की मेरी छोटी बहन परी है !
  • माँ -वो परी ही है बेटा ,ऐसा क्यों कहते हो ?
  • बेटा -नहीं माँ ,वो परी नहीं है !क्योंकि जब मैंने उसे बालकनी से फेका तो वो उडी ही नहीं !
  • माँ -हे भगवान् सत्यानाश ,कहा फेक दिया बच्ची को ?
   ================================================================

  • एक बूढी औरत हमेशा बस के कंडक्टर को खाने के लिए काजू -बादाम दिया करती थी !
  • एक दिन कण्डक्टर ने पूछ ही लिया माताजी आप कितनी भोली है ?
  • जो मुझे ये बादाम और काजू खाने को देती है !लेकिन आप क्यों नहीं खाती ?
  • बूढी औरत बोली -मेरे दांत नहीं है न इसलिए !
  • कंडक्टर -तो फिर खरीदती क्यों है ?
  • बूढी औरत -मुझे बस इस पर लगी चॉक्लेट ही पसंद  आती है !!
=======================================================================

                                     अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


2 comments: