Monday 6 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 038 By Hindiguruji.com


  • पति - तुमसे शादी करके मुझे एक बड़ा फायदा हुआ है !
  • पत्नी - वो क्या जी ?
  • पति - मुझे मेरे गुनाहों की सजा जीते जी ही मिल जाएगी !
      ======================================================

  •  एक कंजूस पति को करंट लगा 
  • पत्नी - आप ठीक हो ना ?
  • कंजूस -मैं ठीक हु तू मीटर देख ,यूनिट बढ़ा ?
        ===================================================

  •  पोस्टमैन ने दरवाजा खटखटाया 
  • एक बच्चा हाथ में बीयर की बोतल लेकर निकला !
  • पोस्टमैन -पापा है ?
  • बच्चा -अबे भूतनी के मुझे देख कर लगता है की बाप घर पर होगा !
       =====================================================

  •  रजनीकांत मोदी से -मोटा भाई...... बस करु या और सीटे चहिये ?
  • मोदी -बस यार बस कर ,पहले ही विपक्ष में कोई नहीं है ,
  •  अब पडोसी देशो की सीटे लाएगा क्या 
        ======================================================

  •  मरे हुए आदमी के मुह से क्या डालना चाहिए ?
  • . . . 
  • बिड़ला सीमेंट
  • क्योंकि इस सीमेंट में जान है !
       =====================================================

  •  टीचर -अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाये तो तुम क्या करोगे ?
  • स्टूडेंट्स -सर ,मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा !
  • टीचर -अगर वह वहा भी आ गया तो ?
  • स्टूडेंट -तो मैं पानी में कूद जाऊंगा !
  • टीचर -अगर वह पानी में भी आ जाये तो ?
  • स्टूडेंट -सर ,जी पहले आप ये बताओ की शेर क्या आपका रिस्तेदार जो  उसकी साइड ले रहे है !
      ========================================================

  •      पिताजी (सोनू से ) -तुम्हारा रिजल्ट फिर से ख़राब हुआ है ,
  •      तुम एकदम गधे हो !
  • सोनू  - पर दादा जी तो मुझे कहते है की तुम गधे के बच्चे हो !
      =======================================================

  •  एक बच्चा मां से पीटने  के बाद ,
  • पापा आप कभी जंगल गए हो ?
  • पापा -नहीं बेटा ,पर क्यों ?
  • बच्चा -फिर आप इतना ख़ौफनाख आइटम कहा से पकड़ लाये ?
     ======================================================

  •   टीचर क्लास में स्टूडेंट्स से बोले -
  • तुम्हे पता है तुम्हारी उम्र में गाँधी जी ने b.a कर लिया था 
  • एक स्टूडेंट बोला - सर हमें ये भी पता है की आपकी उम्र में भगत सिंह फ़ासी चढ़ चुके थे 
    ========================================================

  •   टीचर -बताओ " i  love  you "का आविष्कार किस देश में हुआ ?
  • स्टूडेंट - चाइना में !
  • टीचर - वो कैसे ?
  • स्टूडेंट - इसमें सारे चाइनीज़ गुण है ,सर ना कोई गारन्टी है ,
  •   और ना वारन्टी है ,चले तो चाँद तक न पहुचे तो शाम तक !
 ========================================================================

                                    अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


No comments:

Post a Comment