Tuesday 7 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 046 By Hindiguruji.com


  • पिता- आज  तुम स्कूल क्यों नहीं गए ?
  • बेटा -कल हम लोगो को स्कूल में तोला गया था ,
  • आज बेच दिया जायेगा इसलिए ही नहीं गया !
           ====================================================

  •  टीचर -भारत वर्ष के मानचित्र में कुतुबमीनार कहा है ?
  • स्टूडेंट-पता नहीं सर !
  • टीचर - तो बैंच पर खड़े हो जाओ !
  • स्टूडेंट - बैंच पर खड़ा होकर )सर !यहाँ से भी कुतुबमीनार नहीं दिख रहा है !
          =====================================================

  •     पिताजी डाटते हुए - राजू तुम्हे फूल तोड़ लाने को कहा था और 
  •     तुम पूरी डाली सहित तोड़ लाये ,जल्दी बोलो क्यों ?
  •     राजू - पिताजी ,वहा लिखा था की फूल तोडना मना है ,इसलिए मैं डाली 
  •     सहित तोड़ लाया 
        ====================================================

  •  पत्नी चलो एक खेल खेलते है ,मैं छुप जाती हु और आप मुझे ढूँढना !
  • अगर आप ने ढूंढ लिया तो मैं आपके साथ शॉपिंग करने चलूंगी !
  • पति - और अगर नहीं ढूंढ पाया तो ?
  • पत्नी - ऐसा मत करना जानू ,बस दरवाज़े के पीछे ही छुपूँगी 
       ======================================================

  •   पति - साहब मेरी पत्नी गूम हो गयी है !
  • पोस्टमॉस्टर - अबे अँधा है ,क्या ?ये पोस्ट ऑफिस है ,पुलिस स्टेशन नहीं !
  • पति - माफ़ करना भाई ,क्या करू ख़ुशी के मारे कुछ  समझ नहीं आ रहा की किधर जाऊ 
        =====================================================

  •  बीवी शौहर से लड़ रही थी !पति  तंग आकर अपनी सास को मैसेज किया ,
  • आप की प्रोडक्ट मेरे मुताबिक नहीं है मैं इसे लोटा रहा हु और आप से एक्सचेंज की 
  • डिमांड करता हु !
  • सास - वारन्टी ख़त्म हो चुकी है !रिफंड या एक्सचेंज की ऐसी कोई पॉलिसी नही है !
  • प्रोडक्ट की परफॉरमेंस बेहतर करने के लिए बालो से पकड़ कर दिन में 2 बार धुलाई करे !अब वैसे भी कंपनी ने न्य प्रोडक्ट बनाना बंद कर दिया है !
      =========================================================

  •  डॉक्टर - मुझे स्वर्ग जाने दो मने धरती पर बहुतो का इलाज़ किया है !
  • चोकीदार - चलो नरक जाओ ,वही करना इलाज़ !
  • डॉक्टर - मुझे स्वर्ग जाने दो मैंने लोगो को इन्साफ दिलाया है !
  • चौकीदार -जाकर नरक मर झगड़े का निपटारा करो !
  • एक आदमी - भाई मैं शादी शुदा हु जहा कहोगे वही रह लूंगा !
  • चौकीदार -आंसू पोछते हुए पगले रुलाएगा क्या ?
  • चला जा स्वर्ग में कुछ दिन तो चैन से जी ले !
       ======================================================

  •  शादी के एक फंक्शन में एक लड़का एक लड़की से बोला -
  • आप डांस करेंगी ?
  • लड़की - शर्मा कर बोली जी हां !
  • लड़का प्यार से - तो फिर आपकी कुर्शी मैं ले जाऊ 
       =====================================================

  •   एक आदमी ने अपने मित्र से पूछा -पत्नी द्धारा तलाक दे दिए जाने के बाद ,
  • अब आपको बहुत तकलीफ रहती  होगी ?
  • मित्र ने कहा - नहीं अब तो मैं ज्यादा सुखी हु ,पहले मुझे  दो लोगो का 
  • काम करना पड़ता था ,अब एक का ही करना पड़ता है 
    ===========================================================

  •  एक बार एक चूहा अपना एक पैर आगे निकाले खड़ा था !
  • पैर आगे निकाले खड़ा था !
  • किसी ने पूछा क्यों खड़े हो ,तो वो बोला -हाथी आने वाला है ,साले को लंगड़ी फसाऊँगा 
     ===================================================================

                                   अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !



     

No comments:

Post a Comment