Tuesday 7 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 045 By Hindiguruji.com


  • बेटा -पापा आपकी शादी मज़बूरी में हुयी है ना ?
  • पापा - हां ,पर तुम्हे कैसे पता ?
  • बेटा - आपकी शादी और मेरी डेट ऑफ़ बर्थ में सिर्फ 5  महीने का फर्क है !
            ========================================================

  •   टीचर - रजनीकांत की फिल्म  रोबोट से तुमने क्या सीखा ?
  • स्टूडेंट - यही की लड़की सिर्फ इंसान का ही नहीं ,,,,,,
  •  मशीन का दिमाग भी खराब कर देती है !
            =======================================================

  •   मास्टर - बेटा कोई प्यार वाली सायरी सुनाओ 
  • स्टूडेंट्-  मोटा मरता मोटी पै ,भूखा मरता रोटी पै ,
  •  मास्टर जी की है दो बेटी और मैं मरता हु छोटी पे !!
           ======================================================

  •  संता -2 बिस्तर क्यों लगाए ?
  • बेटा - पापा दो मेहमान आने वाले है !
  • मम्मी का भाई और मेरे मामा जी !
  • संता -अबे गधे !बिस्तर और लगा मेरा साला भी तो आएगा !
          =====================================================

  •  टीचर - हिंदी हमारी मातृ भाषा है ,इसे पितृ भाषा क्यों नहीं कहते है ??
  • स्टूडेंट - क्योंकि माताजी ने पिताजी को कभी   बोलने का मौका  ही नहीं दिया 
         ======================================================

  •  टीचर -आकाश ,अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हो जिनमे से 6 तुम 
  • मीना को दे दो ,4 सोनिया को दे दो और 5 पिंकी को दे दो तो तुम्हे क्या मिलेगा ?
  • आकाश -सर !मुझे तीन नयी गर्लफ्रेंड मिलेंगी !
        ======================================================

  •      टीचर - शाबास चिंटू ,मुझे खुसी है की तुमने इतने अच्छे अंक लिए !
  •     आगे भी ऐसे ही अच्छे अंक लेना !
  •      चिंटू - अच्छा सर ,पर आप भी पर्चे भाई साहब के प्रेस में छपवाते रहिएगा !
       =====================================================

  •  टीचर - चिंटू कल  तुम स्कूल क्यों नहीं आये ?
  • चिंटू - सर ,कल मैं सपने में अमेरिका चला गया था !
  • टीचर - ठीक है ! पिंटू तुम क्यों नहीं आये ?
  • पिंटू - सर ,मैं चिंटू को एयरपोर्ट छोड़ने गया  था !
     =====================================================

  •  एक खरगोश बम लेकर चिड़ियाघर में घुस गया और जोर -जोर 
  • से चिल्लाया ,तुम सबके पास यहाँ से निकलने के लिए 1 मिनट का टाइम है !
  • उसकी बात सुनकर कछुआ बोला ,वाह साले वाह !
  • सीधे बोल न की मैं ही टारगेट हु !
  • बचपन की हार का बदला लेने आया है तू !
      =====================================================

  •  एक दिन मैं घर आने में लेट हो गया तो पापा ने पूछा -
  • अब तक कहा था ?
  • मैंने कहा दोस्त के घर पर था !पापा ने मेरे ही सामने मेरे 
  • 10 दोस्तों के पास फ़ोन लगाया !
  • 4 ने कहा ,हां अंकल यही पर था !
  • 3 ने कहा ,बस अभी अभी निकला है !
  • 2 ने कहा -यही पढ़ रहा है !क्या करू तो क्या करू 
  • एक ने तो हद ही कर दी बोला -हां पापा बोलो क्या ?
         ==================================================================

                                   अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !



      

No comments:

Post a Comment