Tuesday 7 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 049 By Hindiguruji.com


  • पप्पू - अपने पिताजी से कार के लिए जिद कर रहा था !
  • संता गुस्से से कार का क्या करेगा ,?
  • भगवान् ने दो टाँगे क्यों दी है ?
  • पप्पू - ब्रेक और रेस दबाने के लिए !
            ===============================================

  • पप्पू अपने पापा से - पापा मुझे 180 cc पल्सर बाइक चहिये !
  • संता -बेटा चाहे तू 180cc पल्सर ले या 350cc बुलट ,
  • पीछा तो तुमने 100cc स्कूटी का ही करना है !
         ====================================================

  •  संता -यार शादी के जोड़े कौन बनाता है ?
  • बंता - आसमान में भगवान बनाता है !
  • संता - ओये तेरी !मैं तो दर्जी को दे आया
      ======================================================

  •  संता और बंता साथ में कही जा रहे थे !एक लड़की पास से निकली !
  • बंता -वाह यार !क्या माल है !
  • संता -अरे यार माल से याद आया ,भाभी कैसी है 
     ======================================================

  •  संता रास्ते में लड़की को छेड़ते हुए 
  • संता -ओये आइटम क्या हाल है तेरा ?
  • लड़की -जो तेरी बहन का है !
  • अच्छा मतलब तू भी प्रग्नेंट है !
      =====================================================

  •  संता -आज मैंने एक जान बचायी !
  • बंता - वो कैसे ?
  • संता -मैंने एक भिखारी से पूछा अगर मैं तुम्हे एक हज़ार का नोट दू तो क्या करोगे ?
  • उसने कहा खुसी के  मारे मर जाऊंगा ,तो मैंने उससे नोट  नहीं दिया और उसे बचा लिया 
     =========================================================

  •  बंता संता से -ये लडकिया शराब से इतनी नफरत क्यों करती है ?
  • संता - क्योंकि शराब पिने के बाद उनके चूहे जैसे पति शेरो जैसा बर्ताव करने लगते है !
        =========================================================

  •  बंता - तुम अखबार पढ़ते समय अपनी नाक पर रुमाल क्यों रखे हुए थे ?
  • संता -मैं बासी खबर पढ़ रहा था !
     ==========================================================

  •  संता बंता तंग सीढियो में एक दूसरे के सामने अड़ गए !
  • बंता -मैं मुर्ख के लिए रास्ता नहीं छोड़ता !
  • संता पीछे हटकर -लेकिन मैं छोड़ देता हु !
    ============================================================

  •  संता ने बस में एक लड़की को छेड़ दिया 
  • !लड़की -तुम्हारे घर  माँ बहन नहीं है क्या ?
  • संता -क्या पता ,मैं तो सुबह से घर से बाहर हु 
    =====================================================================

                                 अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !

  

No comments:

Post a Comment