Monday 6 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 042 By Hindiguruji.com


  • एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया !
  • माँ  - काईकू रोया ?
  • बेटा - टीचर मारी मेरेकू !
  • माँ - काईकू मारी चुड़ैल तेरेकू ?
  • बेटा - मैं मुर्गी बोला उसकू !
  • माँ -अरे काइकू ऐसा बोला रे ?
  • बेटा - काइकू  बोले तो ? हर एग्जाम में अंडा देरी मेरेकू !
        ======================================================

  •  एक बार दो चूहे बाइक पर जा रहे थे ,रास्ते में एक शेर का बच्चा मिला !
  • उसने कहा मुझे भी बाइक पर चढ़ा लो ,
  • चूहों ने कुछ सोचा फिर बोले -देख ले ,बाद में तेरी मम्मी बोलेगी तू 
  • गुंण्डो के साथ घूमता है !
      ========================================================

  • पप्पू समुन्दर के ब्रिज पर सन बाथ के लिए लेटा  हुआ था 
  • अमेरिकन -आर यू रेलेक्सिन ?
  • पप्पू - नो डिअर आई एम् पप्पू !
  • थोड़ी देर बाद एक दूसरा अमेरिकन वहां से गुजरा -आर यू रेलेक्सिन ?
  • पप्पू चिल्लाकर - कमीने आई एम पप्पू !
  • गुस्से में आकर पप्पू वहां  से चला गया 
  • आखिर पास में ही एक अमेरिकन सूंदर बिकनी में ब्रिज पर लेट रही थी 
  • पप्पू- आर यू रेलेक्सिन ?
  • अमेरिकन सुंदरी - यस आई एम रेलेक्सिन 
  • पप्पू - ने उसे जोर का तमाचा दिया , हरामखोर उधर तेरे सब घर वाले ढूंढ रहे है तुझे !  
       ===========================================================

  • बच्चा -पापा -पापा ,मुझे पेंसिल नहीं पेन दिलाओ ना !
  • पिता - लेकिन तुम्हे मैम पेंसिल से लिखने की बोलती है !
  • बच्चा - हां पर बच्चो को मरते वक्त पेंसिल की नोक हमेसा टूट जाती है !
      =========================================================

  •  कसाई बकरे को लेकर काटने जा रहा था ,
  • बकरा मैं मैं चिल्ला रहा था तभी एक बच्चे ने पूछा -
  • बकरा क्यों चिल्ला रहा है ?
  • कसाई - मैं इसे काटने ले जा रहा हु इसलिए !
  • बच्चा - मैंने सोचा स्कूल ले जा रहे होंगे !
     ========================================================

  •  एक पहलवान बच्चे  ने एक कमज़ोर बच्चे को थप्पड़ मारा !
  • कमज़ोर बच्चे ने  पुछा -यह थप्पड़ गुस्से से मारा है या मज़ाक में ?
  • पहलवान बच्चे ने कहा-गुस्से से ! 
  • कमज़ोर बच्चा बोला - फिर ठीक है,क्योंकि मज़ाक मुझे
  • बिलकुल भी पसंद नहीं है 
  ============================================================

  • किसी शादी में पंडित जी ने दूल्हे का हाथ दुल्हन के 
  • हाथ में थमा दिया !
  • एक बच्चा ये द्रश्य देख रहा था उसने अपने पिता से पूछा -
  • पिताजी दूल्हा ओर दुल्हन आपस में हाथ क्यों मिला रहे है ?
  • पिता - बेटा पहलवान अखाड़े में उतरने से पहले  हाथ जरूर मिलाते है !
    ==========================================================

  •  एक बच्चे ने कहा - मैंने आपकी लिखी पुस्तक पढ़ी है !
  • आप तो बिलकुल अकबर बादशाह की तरह लिखते है !
  • आदमी ने कहा - लेकिन अकबर बादशाह लिखना नहीं जानते थे !
  • बच्चे ने कहा - तभी तो मैंने कहा है !
    =========================================================

  •      पिता ने बेटे से पूछा - लगता है मेरे ब्रश से तुमने दाँत साफ़ किये है ,
  •      तभी तो इसमें इतनी बदबू आ रही है !
  •       बेटा बोला - नहीं पिताजी इससे तो मैने अपने कुत्ते के दाँत साफ़ किये थे 
     =========================================================

  •  माँ ने रानी से कहा बेटा लैंप जला दो !
  • कुछ देर बाद बेटी को पास आता देख माँ ने पूछा  बेटी  लैंप जला दिया ?
  • रानी बोली - हां ,माँ वह तो जब तुमने कहा था तभी चूल्हे में मैंने डाल दिया था !
  • अब तक तो जल गया होगा
     ======================================================================

                                    अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !




No comments:

Post a Comment