Monday 6 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 043 By Hindiguruji.com


  • एक सज्जन आदमी ने सात साल की लड़की से पूछा -तुम्हारे बाल रियल में बहुत अच्छे है !
  • ये तुम्हे किस्से मिले है मम्मी या पापा से !
  • लड़की ने जवाब दिया - जहा तक मेरा सवाल है ,ये बाल मुझे मेरे पापा से मिले है !
  • क्योंकि उनके सर के सारे बाल गायब है 
       =========================================================

  •  मनोज -पापा ! आप अँधेरे से डरते है ?
  • पापा -नहीं बेटा !
  • मनोज - बादल ,बिजली और शोर से ?
  • पापा - बिलकुल नहीं !
  • मनोज - इसका मतलब है पापा ,आप मम्मी को छोड़कर किसी से नहीं डरते है 
   =============================================================

  •   एक बच्चे ने अपनी आंटी से पूछा -आंटी आपके यहाँ कोई बच्चा क्यों नहीं है ?
  • आंटी बोली - बेटा ,अभी तक फरिस्ते को यह ध्यान ही नहीं आया की एक बच्चा मेरे 
  • आँगन में भी छोड़ जाये !
     =========================================================

  •  एक बच्चा रो रहा था !उसके पिता ने रोने का कारन पूछा ?
  • बच्चा बोला - दस रूपये दो फिर बताऊंगा !
  • पिता ने बेटे  रूपये दे दिए और कहा -अब बताओ बेटे !
  • तुम क्यों रो रहे थे ?
  • बच्चा बोला - मैं तो दस रूपये के लिए ही रो रहा था !
   ==========================================================

  •  पिता ने बेटे से कहा - जब मैं तुम्हारी उम्र का था तो कभी झूठ नहीं बोलता था !
  • बेटा - कृपया बताइये की जब आपने झूठ बोलना शुरू किया ,तब आपकी उम्र क्या थी ?
   ======================================================

  •  गौरव ने अपनी माँ से कहा -माँ मैंने आज एक लड़के की खूब मरमत की !
  • माँ ने पूछा - क्यों बेटा ?
  • गौरव - उसके पास मेरा पेन था ,और वह मांगने पर भी नहीं दे रहा था !
  • माँ - लेकिन बेटा तुम तो अपना पेन घर पर ही भूल गए थे !
      =========================================================

  •  एक बच्चे ने दोस्त से कहा - नरेश ! जरा अपनी साइकिल  मुझे दे दो !
  • नरेश - नहीं दूंगा !
  • बच्चा - अगर मुझे साइकिल नहीं  मेरा दिल खट्टा हो जायेगा !
  • नरेश झट से बोला - चीनी खा लेना 
   =========================================================

  •  हिंदी का पीरियड था 
  • मास्टर ने पूछा - कविता और  निबंध मेंक्या  अंतर है ?
  • स्टूडेंट- प्रेमिका के मुह से  निकला एक शब्द भी कविता होता है !
  • और पत्नी का एक शब्द निबंध के समान होता है ,मास्टर के आँखों में आंसू 
  • आ गए ,गला भर आया उन्होंने उस लड़के को क्लास का मोनिटर बना दिया 
  ============================================================

  •   एक बच्चा  अपनी माँ से बुरी तरह पीटने के बाद अपने पापा से -
  • आप कभी पाकिस्तान गए हो ?
  • पापा - नहीं बेटा ,
  • बेटा - तो फिर यह आतंकवादी आइटम कहा से आये !
     ===========================================================

  •  घर का टीवी बिगड़ जाये तो माता -पिता कहते है -
  • बच्चो ने बिगाड़ा है !
  • और बच्चे बिगड़ जाये तो कहते है टीवी ने बिगाड़ा है !
   =====================================================================

                                     अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


No comments:

Post a Comment