Tuesday 7 February 2017

Hindi Jokes Mast Chutkule 050 By Hindiguruji.com


  • संता ने एक राह चलती अजनबी लड़की से पूछा ,आपने पहचाना मुझको ?
  • लड़की-नहीं कोन  है आप ?
  • संता - मैं वही हु जिसे आपने परसो भी नहीं पहचाना था !
          ====================================================

  •  संता और जीतो साथ फोटो खिंचवाने गए !
  • वापस आते समय जीतो ने संता को बोला यह फोटोग्राफर बड़ा बदमास है !
  • संता -क्यों क्या बात हो गयी ?
  • जीतो - जब मेरी फोटो खींच रहा था तब मुझसे बोला मेरी तरफ  देख कर मुस्कुराइए !
            =====================================================

  •  संता प्लेटफॉर्म के  एक तरफ लेटा हुआ था !
  • यह देखकर बंता ने पूछा -क्या कर रहे हो ?
  • संता - आत्महत्या !
  • बंता -तो फिर बीच में लेट रेलगाड़ी तो बीच में से ही जाएगी !
  • संता -यार डर  लगता है 
        =======================================================

  •  संता बंता से - तुम इस ऑफिस में कब से काम कर  रहे हो ?
  • बंता -जब से बॉस ने मुझे नोकरी से निकालने की धमकी दी है !
          ======================================================

  •  बंता -तुम एकदम से इतने अमीर कैसे बन गए ?
  • संता -बस अपनी भूलने की बिमारी के कारण !
  • बंता - कैसे ?
  • संता - दरसल मेरे चाचाजी को दिल का दौरा पड़ा था !
  • उस समय मैं डॉक्टर का नंबर भूल गया और 
  • मैं बस अमीर बन गया !
          ====================================================

  •   बंता -यार मैं दो बार तेरे रेस्टोरेंट में आया ,पर दोनों बार ताला  लगा था !
  • संता -  तू लंच टाइम में आया होगा ,उस समय हम खाना खाने घर चले जाते है !
          ======================================================

  •   संता डॉक्टर से - मेरी पत्नी की यादास्त निहायत वाहियात है !
  • डॉक्टर - हर बात भूल जाती है क्या ?
  • संता -नहीं जी हर बात याद रखती है !
         ==========================================================

  • पप्पू -पापा मैं अपनी पसंद की लड़की से शादी करना चाहता हु !
  • पापा -नहीं !
  • पप्पू -वो लड़की बिल गेट्स  की बेटी है !
  • पापा -okk !
  • पप्पू बिल गेट्स  के यहाँ गया ,
  • पप्पू -मैं आपकी बेटी से शादी करना चाहता हु !
  • बिल गेट्स  - नहीं !
  • पप्पू -मैं वर्ल्ड बैंक में सीईओ हु !
  • बिल गेट्स -देन okk 
  • पप्पू -मैं वर्ल्ड बैंक के प्रसिडेंट के पास गया !
  • पप्पू - मुझे इस बैंक का सीईओ अपॉइंट कर दीजिये 
  • प्रसिडेंट - नहीं !
  • पप्पू - मैं बिल गेट्स का दामाद हु !
  • प्रसिडेंट - देन okk 
            ===========================================================

  •  यदि काम के हिसाब से भारतीयों के नाम रखे जाये 
  • तो 90% भारतीयों का नाम होगा -रायचंद 
  • और बाकी बचे 10% के नाम हुकुम चन्द 
           ==========================================================

  •  संता इंटरव्यू देने गया 
  • बॉस ने पूछा तुम कितने भाई बहन हो 
  • सरदार -5 !
  • बॉस -उन में तुम्हारा नंबर कौनसा है ,,,,?
  • संता -एयरटेल का ,,,,
         ==================================================================

                                  अधिक जानकारी के लिए Hindiguruji.com पर विजिट करे !


1 comment: